image

Night Fall / स्वप्नदोष

नाईट फॉल यानी स्वप्नदोष की बीमारी। सोते समय वीर्य के निकल जाने को नाईट फॉल कहते है। युवावस्था में नाईट फॉल होना एक आम बात है सोने के बाद स्वतः ही वीर्यपात हो जाने को नाईट फॉल के नाम से जाना जाता है। नाईट फॉल खुद में कोई रोग न होकर एक प्राकृतिक क्रिया है। किशोरावस्था से युवावस्था की और बढ़ते हुए नवयुवक अनेक कारणों से नाईट फॉल की समस्या के शिकार हो जाते है। नाईट फॉल से परेशान युवको की यौन रूचि, अश्लील विचार, अश्लील किताबो के पढ़ने से या ऐसी कोई फिल्म देखने से उत्तेजीत हो जाती है, और ऐसे में दिन या रात में सोते समय नाईट फॉल हो जाता है।यदि आप नाईट फॉल की समस्या से हमेशा के लिए छुटकारा पाना चाहते हैं , तो आज ही आगरा के बेस्ट सेक्सोलॉजिट्स डॉ. ताज से कांटेक्ट करें। जो आपकी सेक्स से संबधित प्रत्येक समस्या को हमेशा के लिए समाप्त कर सकते है।

image

Small Penis / छोटा लिंग

शोध से पता चला है कि लिंग का औसत आकार 4.7 से 6.3 इंच के बीच होता है। इसलिए जब कोई लिंग इस लंबाई से कुछ छोटा होता है, तो उसे एक छोटे लिंग के रूप में जाना किया जाता है। यह एक सिंगल डिसऑर्डर के रूप में प्रकट हो सकता है या पतले लिंग से भी जुड़ा हो सकता है। निर्धारित लंबाई से छोटे लिंग वाला व्यक्ति उपचार प्राप्त करने के लिए पात्र है बशर्ते वह दवा लेने या सर्जरी कराने के लिए पर्याप्त रूप से फिट हो। एक व्यक्ति हार्मोन थेरेपी के लिए तभी योग्य होता है जब डॉक्टर संतुष्ट हो कि अंग, उपचार के लिए रेस्पॉन्ड करेगा। यह निर्धारित करने के लिए, उपचार की मांग करने वाले व्यक्ति को 3 महीने की अवधि के लिए हार्मोन थेरेपी दी जाती है और उसके लिंग के आकार में वृद्धि की निगरानी की जाती है। लिंग को लंबा करने वाली सर्जरी केवल तभी की जाती है जब अन्य दवाएं कोई परिणाम देने में विफल रही हों।यदि आपका भी छोटा लिंग होने के कारण, आपकी पत्नी आपसे लड़ती है। तो आज ही डॉ ताज से मिलकर छोटा लिंग की समस्या से छुटकारा पाए। और अपने घर को सुखमय बनाये।

image

Low Stamina / काम स्टैमिना

क्या आप जल्दी थक जाते हैं? क्या आपको इन दिनों नींद ज्यादा लग रही है? क्या आपको भूख नहीं लग रही है? क्या आपको काम करने में थकान हो रही है? यदि हां, तो आखिर क्यों हो रहा है ऐसा? आपने कई लोगों को कहते सुना होगा कि उनका स्टैमिना बहुत कम हो गया है। स्टैमिना का मतलब है आपके शरीर की उर्जा और आपके आंतरिक बल से है। सामान्य शब्दों में कहे तो स्टैमिना कम होने की स्थिति में व्यक्ति किसी काम को मानसिक या शारीरिक रूप से ज्यादा देर तक नहीं कर सकता। आमतौर पर अधिकांश लोग स्टैमिना से शारीरिक कार्यों को करने की क्षमता ही समझते है, लेकिन असल में यह मानसिक कार्य और थकानों से भी जुड़ा है।यदि आप शरीक और मानसिक तौर से मजबूत होना चाहते है। तो आज ही कांटेक्ट करें, आगरा के बेस्ट सेक्सॉलजिस्ट डॉक्टर ताज से।

image

Piles / बवासीर

पाइल्स एक ऐसी बीमारी है जिसमें पीड़ित व्यक्ति एनस के अंदर और बाहरी हिस्से में सूजन आ जाती है। जिसकी वजह से एनस अंदरूनी हिस्से या बाहर के हिस्से में स्किन जमाकर होकर मस्से जैसी बन जाती है और इसमें से कई बार खून निकलने के साथ ही दर्द भी होता है। मल त्याग के दौरान जोर लगाने पर ये मस्से बाहर आ जाते हैं। इस समस्या के कारण व्यक्ति को बैठने में भी दिक्कत होती है। चिकित्सकों के अनुसार, कई बार शर्मिंदगी के कारण लोग शुरुआत में इस पर ध्यान नहीं देते जिससे बाद में समस्या बढ़ जाती है।वबासीर एक ऐसी बीमारी है, जो न तो सोने देती है, और न ही बैठने देती हैं। यदि यह बीमारी आपके है, और किसी भी किम्मत पर इस बीमारी से छुटकारा पाना चाहते है। तो आप आज ही कांटेक्ट करें, डॉ. ताज से।